0 Comments
Spread the love

पंजाब में हुई कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या की साजिश क्या राजस्थान के अजमेर स्थित हाई सिक्योरिटी जेल में रची गई थी। पंजाब पुलिस के साथ अब राजस्थान की पुलिस भी इस सवाल का जवाब खंगाल रही है। दोनों राज्यों की पुलिस इसलिए भी गम्भीरता बरत रही है कि लॉरेंस विश्नोई के नाम से चल रहे फेसबुक पेज पर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए धमकी दी गई है कि बदला अभी पूरा नहीं हुआ है।
लॉरेंस के नाम से सोशल मीडिया पर यह लिखा
लॉरेंस के नाम से चल रहे फेसबुक पेज पर कांग्रेस नेता गुरलाल पहलवान की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा गया है, गोल्डी उर्फ गुरलाल सिंह बराड़ की हत्या का बदला पूरा नहीं होगा तब तक न जीऊंगा और न जीने दूंगा। गुरलाल को कई बार समझाया कि अपने काम से काम रख। हमारी एंटी पार्टी के साथ मिलकर हमारे खिलाफ कोई काम मत कर। लेकिन हर किसी को शब्दों से नहीं समझाया जा सकता और न ही मुझे ज्यादा कुछ बोलना आता है। इसलिए यह कदम उठाना पड़ा।

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई अभी अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद है। पहले भी कई वारदात के बाद जिम्मेदारी लेते हुए लॉरेंस के फेसबुक पेज पर पोस्ट डाली जा चुकी हैं। पंजाब पुलिस जांच कर रही है कि यह फेसबुक आइडी कौन और कहां से चला रहा है।

हाई सिक्योरिटी जेल में लॉरेंस कड़ी निगरानी में है। उसका बाहर के लोगों से संपर्क करना आसान नहीं है। लॉरेंस के नाम से फेसबुक पेज बाहर से भी कोई चला सकता है। फिर भी तस्दीक करवाएंगे।
एस. सेंगाथिर, अजमेर रेंज आइजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *